गोपेश्वर (चमोली)। खेल विभाग चमोली की ओर से सोमवार को बालक एवं बालिकाओं की सब-जूनियर, यूथ वर्ग में एकल वर्ग की तीन दिवसीय जनपद स्तरीय टेबल-टेनिस प्रतियोगिताओं आगाज हुआ।

बालिका एकल वर्ग की टेबुल टेनिस प्रतियोगिता के प्रथम मैच में जीजीएचएस नैग्वाड की काजल ने अपने ही विद्यालय की सुहानी को 2-0 से, द्वितीय मैच में जीजीएचएस नैग्वाड की कविता ने उत्तराखण्ड पब्लिक स्कूल गोपेश्वर की प्रिशा नेगी को 2-0 से, तृतीय मैच में जीजीएचएस नैग्वाड की संजना उनियाल ने अपने ही विद्यालय की रीया फरस्वाण को 2-1 से, चतुर्थ मैच में जीजीएचएस नैग्वाड की निधि नेगी ने अपने ही विद्यालय की दीया चैधरी को 2-0 से, पंचम मैच में जीजीएचएस नैग्वाड की तनुजा नेगी ने अपने ही विद्यालय की सुहानी को 2-0 से तथा छटवें मैच में उत्तराखण्ड पब्लिक स्कूल गोपेश्वर की पारूल पंवार ने जीजीएचएस नैग्वाड की प्राची को 2-0 से  पराजित कर अगले चरण में प्रवेश किया।

प्रथम सेमीफाइनल में जीजीएचएस नैग्वाड की तनुजा नेगी ने संजना उनियाल को सीधे सैटों में 11-8 ,11-07 एवं 11-09 से तथा द्वितीय सेमीफाइनल में उत्तराखण्ड पब्लिक स्कूल गोपेश्वर की पारूल पंवार ने जीजीएचएस नैग्वाड की निधि नेगी को सीधे सैटों में 11-07, 11-04 एवं 11-05 से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया।

फाइनल मैच में जीजीएचएस नैग्वाड की तनुजा नेगी ने उत्तराखण्ड पब्लिक स्कूल गोपेश्वर की पारूल पंवार को 11-08, 11-05, 09-11 एवं 11-08 से पराजित कर सब -जूनियर बालिका वर्ग की जनपद स्तरीय टेबल-टेनिस प्रतियोगिता का खिताब अपने नाम किया। इसके अतिरिक्त तृतीय स्थान के लिए जीजीएचएस नैग्वाड की नैग्वाड की निधि नेगी ने अपने ही विद्यालय की संजना को 08-11, 11-08 एवं 11-06 से पराजित किया। मैचों में निर्णायक की भूमिका में दिव्या सती कैलखुरा, प्रकाश सती रहे। इस अवसर पर खेल विभाग के वीएस चैधरी, जीजीएचएस नैग्वाड की प्रभारी प्रधानाचार्या लता झिक्वांण, जगदीश रावत, रमेश पंखोली, अजीत सिंह तथा आदि मौजूद रहे।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
                   
                                                         

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!