गोपेश्वर (चमोली)। चमोली जिला मुख्यालय पर उस समय सर्द हवाओं के बीच वातावरण में गरमाहट आ गई जब अचानक आम आदमी पार्टी के बदरीनाथ विधान सभा सीट पर नामाकंन के लिए पहुंचे प्रत्याशी के नामाकंन से पूर्व आप के जिलाध्यक्ष समेत पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने सामुहिक त्याग पत्र पार्टी के सह प्रभारी को सौंप दिया।
गुरूवार को आम आदमी पार्टी की ओर से बदरीनाथ विधान सभा सीट पर भगवती प्रसाद मैंदोली को प्रत्याशी बनाया गया है। जो गुरूवार को अपना नामाकंन करने गोपेश्वर पहुंचे थे। जैसे ही आप के प्रत्याशी नामांकन करने के लिए नामांकन कक्ष की ओर जाने ही वाले थे कि अचानक पार्टी कार्यकर्ताओं ने बगावती स्वर उठाते हुए आप के कार्यकर्ता ने चमोली पहुंचे पार्टी के सह प्रभारी राजीव चैधरी को अपना इस्तीफा सौंपा। हालांकि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व की ओर से नाराज कार्यकर्ताओं को मनाने की बात कही जा रही है।
पार्टी के जिलाध्यक्ष अनूप चैहान और संगठन मंत्री कुलदीप सिंह का कहना है कि पार्टी ने पैराशूट प्रत्याशी को बदरीनाथ विधान सभा सीट से मैदान में उतारा है जबकि आम कार्यकर्ता से इस संबंध में कोई राय नहीं ली गई। उनका कहना है कि पार्टी बदरीनाथ विधान सभा सीट पर किसी भी कार्यकर्ता के प्रत्याशी घोषित करती है तो उन्हें कोई आपत्ति नहीं है लेकिन बाहर से प्रत्याशी लाकर उन पर थापा जायेगा इसे कदापि बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

इन कार्यकर्ताओं ने दिया इस्तीफा
अनूप चैहान, जिलाध्यक्ष
कुलदीप सिंह, संगठन मंत्री
अनूप रावत, पूर्व बद्रीनाथ प्रभारी
प्रदीप बिष्ट, पूर्व सह प्रभारी
दिलबर सिंह
सूरज घरिया
चरण सिंह
आशीष बत्र्वाल

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
                   
                                                         

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!