गोपेश्वर (चमोली)। खेल विभाग चमोली के तत्वावधान में गणतंत्र दिवस की पूर्व वेला तथा राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर सोमवार को स्पोटर््स स्टेडियम गोपेश्वर से घिघंराण मोटर मार्ग पर चिन्हित स्थलों तक चार आयु वर्गो में बालक एवं बालिकाओं की क्राॅस कंट्री दौड़ का आयोजन किया गया।

खेल विभाग के तत्वावधान में आयोजित क्राॅस कंट्री दौड़ के अण्डर 19 वर्ष के बालकों के लिए पांच किलोमीटर दौड़ में जीआईसी बैरांगना के रोहित राणा ने प्रथम, जीआईसी लंगसी के अभिषेक कुयाल ने द्वितीय, जीआईसी ग्वाड-देवलधार के अभिषेक राज ने तृतीय, अण्डर 21 वर्ष के बालकों के लिए सात किलोमीटर दौड़ जीआईसी बैंरागना के राहुल राणा ने प्रथम, जीआईसी बैंरागना के अनिल प्रकाश ने द्वितीय, जीआईसी बैंरागना के रितिक ने तृतीय स्थान प्राप्त किया जबकि बालक ओपन वर्ग के बालकों के लिए आठ किलोमीटर दौड़ में पीजी कालेज गोपेश्वर के रवीन्द्र नेगी व नवीन गडिया ने क्रमशः प्रथम व द्वितीय, पीआरडी स्वयं सेवक गोपेश्वर के राज कुमार ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

इसी प्रकार बालिका ओपन वर्ग की पांच किलोमीटर दौड़ में पीजी कालेज गोपेश्वर की निकिता फरस्वाण ने प्रथम, जीजीआईसी गोपेश्वर की शालिनी ने द्वितीय, जीआईसी बैंरागना की गार्गी बत्र्वाल ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। विजेता प्रतिभागियों को मुख्य अतिथि मुख्य विकास अधिकारी हंसा दत्त पांडे ने पुरस्कार वितरण कर उन्हें राष्ट्रीय मतदाता दिवस की शपथ दिलायी गयी। इस अवसर पर हेम पुजारी, जिला क्रीडाधिकारी गिरीश कुमार, डीओपीआरडी शरत सिंह भण्डारी, बीओ पीआरडी सुशील कुमार, विनोद पंत, दीपक बिष्ट, एनआईएस प्रशिक्षक संदीप नेगी, वीएस चैधरी, दीपक तिवाड़ी आदि मौजूद थे।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
                   
                                                         

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!