गोपेश्वर (चमोली)। खेल विभाग चमोली की ओर से गणतंत्र दिवस की पूर्व बेला तथा 12 वें राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर सोमवार को स्पोटर््स स्टेडियम गोपेश्वर से घिघंराण मोटर मार्ग पर चिह्नित स्थलों तक बालक और बालिकाओं की ओपन वर्ग में क्राॅस कंट्री दौड़ का आयोजन किया गया। दौड़ का शुभारंभ जिलाधिकारी चमोली हिमांशु खुराना ने किया।

बालक ओपन वर्ग के बालकों की सात किलोमीटर की दौड़ में  पीजी कालेज गोपेश्वर के रवीन्द्र नेगी ने प्रथम, जीआईसी बैरांगना के रोहित राणा व राहुल राणा ने क्रमशः द्वितीय और तृतीय, पीजीकालेज गोपेश्वर के रितिक सिंह और राम सिंह ने क्रमशः चतुर्थ व पंचम स्थान प्राप्त किया। लाॅटरी के माध्यम से विशिष्ट पुरस्कार पीजी गोपेश्वर के शुभम सिंह और प्रेम सिंह को दिया गया।

इसी प्रकार बालिका ओपन वर्ग की पांच किलोमीटर दौड़ में गढ़वाल विश्व विद्यालय श्रीनगर की शालिनी नेगी ने प्रथम, जीआईसी बैंरागना की ईशा ने द्वितीय, केन्द्रीय विद्यालय की अदिति नेगी ने तृतीय, एसजीआआर गोपेश्वर की दीक्षा ने चतुर्थ और पीजी कालेज गोपेश्वर की प्राची तिवाड़ी ने पंचम स्थान प्राप्त किया। लाॅटरी के माध्यम से विशिष्ट पुरस्कार पीजी कालेज गोपेश्वर की प्रियंका नेगी और जीजीएचएस नैग्वाड की तनुजा नेगी को दिया गया। स्थान प्राप्त करने वाले समस्त खिलाड़ियों को मुख्य विकास अधिकारी वरूण चैधरी तथा संयुक्त मजिस्टेªट चमोली दीपक सैनी ने पुरस्कृत किया।

 

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
                   
                                                         

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!