पोखरी (चमोली)। अपनी चार सूत्रीय मांगों को लेकर चमोली जिले के पोखरी महाविद्यालय के छात्रों की ओर से तहसील परिसर में चार दिनों से चल रहा आमरण अनशन सोमवार को उप जिलाधिकारी पोखरी के आश्वासन के बाद समाप्त कर दिया है। आमरण अनशन पर बैठे छात्रों को एसडीएम ने जूस पिलाकर उनका आमरण अनशन समाप्त किया।

गौरतलब है कि महाविद्यालय पोखरी में  स्नातक स्तर एवं पीजी स्तर पर विषयों की स्वीकृति और शिक्षकों की नियुक्ति और महाविद्यालय मुख्य रास्ते पर सीसी मार्ग बनाने को लेकर चार अक्टूबर से छात्रों की ओर से तहसील परिसर में आमरण अनशन किया जा रहा था। सोमवार को उपजिलाधिकारी कमलेश मेहता ने छात्रों की मांगों के निराकरण को लेकर आश्वासन दिया। उसके  बाद भूख हड़ताल पर बैठे छात्र मोहित और संदीप नेगी को उपजिलाधिकारी ने जूस पीलाकर आमरण अनशन समाप्त किया गया।

प्राचार्य नन्दकिशोर चमोला ने कहा कि छात्र की जो चार सूत्रीय मांग है उसको शासन को भेज दिया जाएगा जिससे इन मागों का निराकरण जल्द हो सकें। इस इस अवसर पर थानाध्यक्ष विनोद चौरसिया, नायब तहसीलदार अनुराग शर्मा, एडवोकेट श्रवण सती, छात्र नेता सचिन नेगी, सौरभ रमोला, अर्पित खत्री, लक्ष्मी, शाहिल कुमार आदि मौजूद थे।

 

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
                   
                                                         

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!