गोपेश्वर (चमोली)। जिला मुख्यालय गोपेश्वर में अघोषित विद्युत कटौती से परेशान उपभोक्ताओं ने विद्युत उपभोक्ता शिकायत निवार्ण मंच में शिकायत दर्ज करवाई है। उपभोक्तओं की शिकायत का संज्ञान लेते हुए मंच की ओर से ऊर्जा निगम से मामले में 15 जनवरी तक अपना पक्ष रखने के आदेश दिये हैं।

इन दिनों ऊर्जा निगम की ओर से गोपेश्वर नगर में अघोषित विद्युत कटौती की जा रही है। जिससे व्यवसायी और आम उपभोक्ताओं को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। विभागीय अधिकारियों से मामले की शिकायत करने पर भी कोई कार्रवाई न होने के चलते अब उपभोक्ताओं ने विद्युत उपभोक्ता शिकायत निवारण  मंच में दर्ज कराई है।

स्थानीय निवासी विनोद पंत, मोहन अग्रवाल, विपिन भट्ट, दीपक सिंह, विनय सिंह, राकेश प्रसाद और प्रदीप फरस्वाण का कहना है कि अनियमित विद्युत आपूर्ति के चलते इन दिनों व्यापार प्रभावित हो रहा है। मामले में कई बार विभागीय अधिकारियों से शिकायत की गई लेकिन निगम की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

मंच के सदस्य शशि भूषण मैठाणी ने कहा कि उपभोक्ताओं की शिकातय का संज्ञान लेकर विभगीय अधिकारी से मामले की जानकारी मांगी गई है। विभाग की ओर अपना पक्ष रखे जाने पर मामले में नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

 

 

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
                   
                                                         

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!