जोशीमठ (चमोली)। सात फरवरी से जम्मू कश्मीर के गुलमर्ग में होने वाले नेशनल विंटर गेम्स के लिए उतराखंड की 22 सदस्यीय स्कीइंग टीम चीफ कोच दिनेश भट्ट और टीम मैनेजर रविंद्र कंडारी की अगुवाई में गुरूवार को औली से गुलमर्ग के लिए रवाना हो गयी है।

उतराखंड जूनियर स्की टीम के कोर्डिनेटर संतोष सिंह नें बताया की उतराखंड की जूनियर स्की टीम में तीन ऑफिशियल सहित 11 पुरुष खिलाडी और आठ महिला खिलाड़ी शामिल है, जो सात फरवरी से 10 फरवरी तक गुलमर्ग कश्मीर में होने जा रहे जूनियर नेशनल अल्पाईन स्कीइंग एंड स्नो बोर्डिंग प्रतियोगिता में उतराखंड टीम की और से प्रतिभाग करेंगे। उतराखंड की इस स्की टीम में महक कवाण, प्रियांशु, भावना, अंकित सहित सुहानी पर इसबार भी पदक जीतने का पूरा दारोमदार रहेगा।

बता दें की इस टीम की महक कवाण नें पिछले वर्ष औली में जहां जाइंट स्लालंम जूनियर में सिल्वर मेडल जीता तो वही गुलमर्ग में ही गत वर्ष पहले खेलो इंडिया विंटर गेम्स में अपना जादू बिखेरते हुऐ उतराखंड के लिए दो गोल्ड मेडल जीते थे। शीतकालीन खेल संघ स्की एंड स्नो बोर्ड एसोसिएशंन ऑफ उतराखंड के सचिव प्रवीण शर्मा ने भी उतराखंड टीम के सभी प्रतिभाशाली स्कीयरों की नेशनल विंटर गेम्स गुलमर्ग में प्रतिभाग के लिए होसला अफजाई करते हुए सभी खिलाडियों को अपनी शुभकामनाये दी है।

 

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
                   
                                                         

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!