गोपेश्वर (चमोली)। लग रहा है कि इस बार मौसम भी प्रत्याशियों और उनके समर्थकों की परीक्षा ले रहा है। चमोली जिले के अधिकांश गांव हिमाच्छादित हो रखे है। यहां तक प्रचार के लिए पहुंचना एक बड़ी चुनौती बनी है। उपर से कई स्थानों पर नेटवर्क की समस्या बनी हुई है। ऐसे में प्रत्याशियों और उनके समर्थकों को वोट मांगने के लिए गांव-गांव तक पहुंचने के लिए इस कडकाडाती ठंड में भारी पसीना बहाना पड़ रहा है।

चमोली जिले में गुरूवार सुबह से शुक्रवार की देर रात तक जहां ऊंचाई वाले क्षेत्रों में जमकर बर्फबारी हुई है वहीं निचले क्षेत्रों में लगातार बारिश से तापमान में भारी गिरावट आ गई है। जिससे कडाके की ठंड पड़ रही है। ऐसे में चुनाव प्रचार के लिए गांव-गांव तक पहुंचना प्रत्याशियों और उनके समर्थकों के सामने एक चुनौती बनी हुई है। बावजूद इसके प्रत्याशी और उनके समर्थक मतदाताओं तक पहुंचने का प्रयास तो कर रहे है लेकिन इस ठंड में लोग घरों से बाहर नहीं निकल रहे है ऐसे में प्रत्याशियों का मतदाता तक पहुंच बना पाना मुश्किल भरा हो रहा है, वहीं चमोली जिले के कई ऐसे गांव है जहां वर्तमान समय तक भी नेटवर्क की समस्या बनी हुई है। जिससे दूरभाष से भी संपर्क करना एक बड़ी समस्या बनी हुई है।

शुक्रवार को मौसम कुछ मेहरबान तो हुआ लेकिन हिमाच्छादित क्षेत्रों तक पहुंच बनाना एक बडी चुनौती दिख रही है। शुक्रवार को प्रत्याशी और उनके समर्थन मतदाताओं तक पहुंचने के लिए सुबह से ही प्रचार सामग्री के साथ कांग्रेस, भाजपा, बसपा, आम आदमी पार्टी, पीपीआईडी समेत निर्दलीय प्रत्याशी और उनके समर्थक  शहरी क्षेत्रों के साथ ग्रामीण क्षेत्रों में अपने प्रत्याशियों के समर्थन में मतदाताओं से समर्थन मांगते हुए वोट करने की अपील करते हुए नजर आये।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
                   
                                                         

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!